logo

केजरीवाल को नहीं मिली BJP मुख्यालय जाने की इजाजत, पुलिस का दावा रास्ते में AAP कार्यकर्ताओं को रोका

KEJ19.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को बीजेपी मुख्यालय जाने की इजाजत नहीं मिली। दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि बीजेपी मुख्यालय की बढ़ रहे आप के कार्यकर्ताओं को उन्होंने रास्ते में ही रोक दिया है। बता दें कि केजरीवाल आज मोदी के कथित ऑपरेशन झाड़ू के विरोध में  अपने समर्थकों और नेताओं के साथ गिरफ्तारी देने के लिए बीजेपी मुख्यालय जा रहे थे। केजरीवाल ने कल ही अपने पीए बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद ये घोषणा की थी। मोदी व केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा ये लोग आप को कुचलना चाहते हैं। एक-एक कर आप के नेता और समर्थकों को गिरफ्तार किया जा रहा है। ये लोग आग आप को खत्म करने के लिए ऑपरेशन झाड़ू चला रहे हैं। केजरीवाल ने कहा, अच्छा होगा कि केंद्र एक ही साथ आप के सभी नेताओं को गिरफ्तार करवा दे। 

क्या कहा केजरीवाल ने 

केजरीवाल ने बीजेपी मुख्यालय कूच करने से पहले प्रेस को कहा, ये झूठे केस में एक-एक कर हमारे सभी नेताओं को जेल में डाल रहे हैं, कल इन्होंने मेरे PA को भी गिरफ़्तार कर लिया है। हम कोई डरने वाले नहीं हैं। आज हम सभी आपके पास BJP मुख्यालय आ जाते हैं, आप हम सभी को गिरफ़्तार कर लो। केजरीवाल ने आगे कहा, मोदी जी, आप हमारे सभी नेताओं को जेल में डालकर भी आम आदमी पार्टी को तोड़ नहीं पाओगे। यह पार्टी देश के 140 करोड़ लोगों के सपनों की पार्टी है।


पंजाब से भी आने वाले थे कार्यकर्ता 
केजरीवाल ने कहा कि ऑपरेशन झाड़ू के विरोध में  गिरफ्तारी देने के लिए पंजाब से भी आप के कार्यकर्ता आने वाले थे। लेकिन खुद उन्होंने लोगों को आने से मना कर दिया। कहा, पंजाब से सीएम भगवंत मान भी यहां आ रहे थे। लेकिन उनको भी रोक दिया। कहा, हमारे सामने इतनी बड़ी चुनौतीयां आई हैं कि अगर बजरंग बली का आशीर्वाद हमारे ऊपर ना होता तो हम ख़त्म हो जाते। केजरीवाल ने कहा कि दरअसल पीएम मोदी अपनी हार से बौखला गये है। इसलिए वे विकास, शिक्षा जैसे मुद्दों को छोड़कर मटन और मुस्लिम कर रहे हैं। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Arvind KejriwalAAPBJPARRESTINGOperation Broom